Dalmia Bharat Share Price Target April 2023

जल्द ही 30% मुनाफा देगा यह सिमेन्ट कंपनी का शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की सलाह। Yes Securities ने हाल ही मे इस सिमेन्ट कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 2582 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर करीब 1996 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की निवेशको को यहा से करीब 586 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक इस कंपनी मे निवेश कर के हर 1 लाख रुपए पर 30% के हिसाब से 30 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। जल्द ही अपने निवेशको को इतना अच्छा मुनाफा देने जा रही इस सिमेन्ट कंपनी का नाम है, Dalmia Bharat Ltd.

अन्य पढे : जल्द ही ₹1600 जाएगा SBI का यह दमदार शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो, देगा इतना बड़ा मुनाफा

3 साल मे हुआ 4 गुना :

3 साल पहले Dalmia Bharat Ltd Share Price 520 रुपए पर चल रहा था। लेकिन अभी Dalmia Bharat Ltd Share Price करीब 1996 रुपए पर चल रहा है। वही इन 3 साल मे Dalmia Bharat Ltd Share Price 2330 रुपए प्रति शेयर तक का high बना चुका है।

मतलब की 3 साल के अंदर इस कंपनी का शेयर करीब 4 गुना से भी ज्यादा हो चुका है। अगर किसी व्यक्ति ने 3 साल पहले इस कंपनी मे 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसका वह निवेश आज करीब 4 लाख रुपए के आसपास हो चुका होता। जो की 3 साल के निवेश मे एक बड़ा मुनाफा कह सकते है।

अन्य पढे : जल्द ही 300% डिविडेंड देगी टाटा की यह दमदार कंपनी, इस दिन रखी है ex date

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।