federal-bank-ltd-share-price-target-march-2023

मुनाफा हुआ 1.5 गुना, अब कंपनी देगी यहा से बड़ा मुनाफा।

इस बैंक को इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे करीब 856 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। हालांकि पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 544 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 1.5 गुना हुआ है।

वही पिछली तिमाही मे बैंक को 745 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी के मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

यहा पढे : 5 साल मे 3 गुना हुए इस कर्ज़ मुक्त कंपनी के शेयर, एक्स्पर्ट्स बोले ₹3800 तक जाएगा भाव

Axis Securities ने दिया इतने रूपए का टार्गेट :

हाल ही मे Axis Securities ने इस बैंक पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस बैंक का शेयर 170 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी इस बैंक के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस bank का शेयर 134 रुपए पर चल रहा है। मतलब की Experts की राय के मुताबिक निवेशको को यहा से 36 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो बैंक के शेयर मे यहा से करीब 27% की बढ़त देखने को मिल सकती है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशको को 27 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। अगर कोई व्यक्ति शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकता है, तो चाहे तो इस बैंक के शेयर मे निवेश कर सकता है।

निवेशको को जल्द ही 27 हजार का मुनाफा दे सकने वाली इस bank का नाम है Federal Bank Ltd.

यहा पढे : ₹1500 जाएगा टाटा का यह दमदार शेयर,35% बढ़ा मुनाफा, मोतीलाल ओसवाल ने दी ख़रीदारी की रेटिंग

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।