Hindustan Aeronautics Ltd Share Price Target April 2023Hindustan Aeronautics Ltd Share Price Target April 2023

हाल ही मे ICICI Securities ने इस Digital Bank के शेयर पर Buy की Rating दी है। उनके मुताबिक इसका शेयर करीब 325 रुपए तक जा सकता है। यदि अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इसका शेयर करीब 235 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 90 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

अगर प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो यहा से 1 लाख रुपए के निवेश पर करीब 40 हजार मतलब की 40% का मुनाफा मिल सकता है इस bank के शेयर मे। यह मुनाफा जब Experts द्वारा दिया गया target आएगा तभी मिलेगा। निवेशको को इतना बड़ा मुनाफा दे सकने वाली इस bank का नाम है Fino Payment Bank Ltd.

यहा पढे : Promoter ने की 3 करोड़ की ख़रीदारी, शेयर निकला 6100 के पार, Bajaj के इस शेयर मे है आपका निवेश?

दिसम्बर तिमाही मिला इतना मुनाफा :

Fino Payment Bank Ltd को दिसम्बर तिमाही मे करीब 19 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की समान तिमाही मे करीब 14 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से bank का मुनाफा करीब 35% से बढ़ा है।

साथ ही पिछली मतलब की सितंबर तिमाही मे भी bank का मुनाफा 14 करोड़ रुपए का ही था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी bank के मुनाफे मे 35% की बढ़त हुई है।

37% discount मे मिल रहा शेयर :

Fino Payment Bank Ltd के शेयर की बात करे तो इसके शेयर ने पिछले 52 हफ़्तों मे करीब 370 रुपए प्रति शेयर का high बनाया है। जैसे हमने पहले ही बताया की अभी इसका शेयर 235 रुपए पर चल रहा है। मतलब की अभी इसका शेयर अपने 52 हफ़्तों के high से करीब 37% discount मे मिल रहा है।

यहा पढे : हर शेयर पर देगा ₹220 का मुनाफा, अभी चल रहा है ₹437 पर, Yes Securities ने दी इस कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।