X

Join on Telegram

जल्द ही ₹1080 जाएगा इस FMCG कंपनी का शेयर,इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो

जल्द ही ₹1080 जाएगा इस FMCG कंपनी का शेयर,इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो

Dabur India Share Price Target May 2023

₹1080 जाएगा इस FMCG कंपनी का शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की रेटिंग। हाल ही मे ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने इस FMCG कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस FMCG कंपनी का शेयर 1080 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 950 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस FMCG कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 130 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 13 से 14% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 13 से 14 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

निवेशको को 13 से 14% का मुनाफा दे सकने वाली इस FMCG कंपनी का नाम है Godrej Consumer Products Ltd.

अन्य पढे : ₹700 प्रति शेयर का मुनाफा देगी यह एविएशन कंपनी, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की रेटिंग

3 साल मे बढ़ा 90% :

Godrej Consumer Products Ltd Share Price आज से 3 साल पहले करीब 500 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी 3 साल के बाद करीब 950 रुपए पर चल रहा है। मतलब की पिछले 3 साल मे इस कंपनी के शेयर मे करीब 450 रुपए प्रति शेयर की बढ़त देखने को मिली है।

प्रतिशत के हिसाब से कहा जाए तो 3 साल मे Godrej Consumer Products Ltd Share Price 90% से बढ़ा है। जिस से की 3 साल पहले किया गया 1 लाख का निवेश आज 1 लाख 90 हजार रुपए बन चुका है।

अन्य पढे : SBI का शेयर भर सकता है उचि उड़ान, एक्स्पर्ट्स का टार्गेट जानकार कहेंगे अरे वाह!

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

Gaurav: Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।