Deep Industries Stock Split News HindiDeep Industries Stock Split News Hindi

इस Construction कंपनी पर हाल ही मे मोतीलाल ओसवाल ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 1700 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर 1325 रुपए पर चल रहा है। मतलब की Experts के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 375 रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशको को इस कंपनी मे निवेश करने से एक्स्पर्ट्स की राय के मुताबिक करीब 28% का मुनाफा मिल सकता है। जिसके हिसाब से हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 28 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। इतना अच्छा मुनाफा दे सकने वाली इस कंपनी का नाम है, Phoenix Mills Ltd.

अन्य पढे : ₹20 का शेयर पहुचा ₹98 पर, 1 लाख को बनाया 5 लाख, 400% मुनाफा

3 साल मे दुगना किया पैसा :

Phoenix Mills Ltd Share Price 3 साल पहले करीब 569 रुपए का था। जो की जैसे हमने ऊपर बताया अभी 1325 रुपए पर चल रहा है। जिस से की पिछले 3 साल के अंदर इस कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर करीब 756 रुपए प्रति शेयर की बढ़त देखने को मिली है।

आम भाषा मे कहे तो निवेशको का पैसा पिछले 3 साल के अंदर 2 गुना से भी ज्यादा हो चुका है। अगर किसी व्यक्ति ने इस कंपनी मे 1 लाख रुपए का निवेश सिर्फ 3 साल पहले ही किया होता तो अभी उसका वह निवेश 2.3 लाख रुपए से ज्यादा हो चुका होता। जिस से निवेशक 3 साल मे मालामाल हो चुके होते।

अन्य पढे : जल्द ही 40 हजार का मुनाफा देगी यह सरकारी बैंक, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की रेटिंग

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।