SBI Share Price Target March 2023SBI Share Price Target March 2023

SBI का शेयर भर सकता है उचि उड़ान, एक्स्पर्ट्स का टार्गेट जानकार कहेंगे अरे वाह! बड़ी सरकारी बैंक पर हाल ही मे मोतीलाल ओसवाल ने ख़रीदारी की रेटिंग दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 725 रुपए तक जा सकता है। अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इसका शेयर 515 रुपए पर चल रहा है। मतलब की experts की राय के मुताबिक SBI के शेयर मे हर शेयर पर करीब 210 रुपए की तेज़ी देखने को मिल सकती है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो SBI के शेयर मे निवेश कर के निवेशको को करीब 40% का मुनाफा मिल सकता है। जिस से की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 40 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है।

अन्य पढे : छुटकी कंपनी पर ICICI Securities ने दी ख़रीदारी की रेटिंग, टार्गेट जानकार करेंगे बल्ले बल्ले

3 साल मे पैसा किया 2.5 गुना :

3 साल पहले SBI Share Price 195 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी हमने बताया अभी करीब 515 रुपए पर चल रहा है। मतलब की पिछले 3 साल मे SBI Share Price मे 320 रुपए प्रति शेयर की बढ़त देखने को मिली है। आम भाषा मे कहे तो पिछले 3 साल मे SBI Share Price 2.5 गुना हो चुका है।

अगर किसी ने 3 साल पहले SBI मे 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो अभी उसका वह निवेश 2.5 लाख रुपए से भी ज्यादा का हो चुका होता।

अन्य पढे : ₹26 प्रति शेयर लाभांश देगी वेदांता ग्रुप की कंपनी, इस दिन तय की रेकॉर्ड डेट

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।