Visaka Industries Stock Split News Hindi

इस कंपनी का शेयर जल्द ही निवेशको को दे सकता है बड़ा मुनाफा, हाल ही मे इन Experts ने दी Buy Rating

हाल ही मे Yes Securities ने इस Ply की कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 224 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी इस कंपनी के शेयर के बारे मे बात करे तो इस कंपनी का शेयर अभी 143 रुपए पर चल रहा है। मतलब की Experts के मुताबिक इस कंपनी के शेयर पर प्रति शेयर 81 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है।

प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो इस target के मुताबिक निवेशको को यहा से करीब 56% का मुनाफा मिल सकता है। मतलब की अगर कोई व्यक्ति इस level पर इस कंपनी मे 1 लाख रुपए का निवेश करे तो Experts के द्वारा दिया गया target आने पर उसको उसके 1 लाख रुपए के निवेश पर 56 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता हैं।

यहा पढे : 5 गुना हुआ इस auto कंपनी का मुनाफा, जल्द ही देगी 400% डिविडेंड, यहा जाने रेकॉर्ड डेट

निवेशको को इतना बड़ा मुनाफा दे सकने वाली इस Ply की कंपनी का नाम है Greenply Industries Ltd.

20% बढ़ा इस बार का मुनाफा :

अगर Greenply Industries Ltd के नतीजो की बात करे तो इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे इस कंपनी का मुनाफा 36 करोड़ रुपए का रहा है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 30 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 20% से बढ़ा है।

वही अगर पिछली तिमाही के बारे मे बात करे तो सितंबर तिमाही मे कंपनी का मुनाफा 24 करोड़ रुपए का रहा है। जिससे की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे 50% की बढ़त हुई है।

वित्तीय स्थिति :

अगर Greenply Industries Ltd की वित्तीय स्थिति के बारे मे बात करे तो अभी कंपनी पर करीब 528 करोड़ रुपए का कर्ज़ है। जबकि कंपनी के पास reserves के रूप मे करीब 569 करोड़ रुपए है। वही शेयर केपिटल के रूप मे करीब 12 करोड़ रुपए है।

यहा पढे : इस कंपनी के निवेशको की बल्ले बल्ले, जल्द ही देगी 40 हजार का मुनाफा, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो

मतलब कंपनी पर खुद के 1 रुपए के सामने कर्ज़ के सिर्फ 90 पैसे ही है। जो की एक अधिकतम लिमिट से कम ही है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।