kaveri seeds share price target 2022

अगर आप शेयर बाज़ार से अच्छा मुनाफा कमाना चाहते है तो आपको बिना सोचे समजे किसी भी कंपनी मे निवेश करने की आदत को छोडना होगा। तभी आप सही कंपनी मे सही समय पर निवेश कर पाएंगे। आज हम आपको एक एसी कंपनी के बारे मे बताने वाले है जो की अपने निवेशको को बड़ा मुनाफा दे सकती है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी ?

 

Experts ने दी इस दमदार शेयर को खरीदने की सलाह : 

Chola Wealth Financials ने Hybrid Seeds पर काम करने वाली कंपनी Kaveri Seeds पर ख़रीदारी की सलाह दी है। जिसके मुताबिक Kaveri Seeds का शेयर आने वाले समय मे 590 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी Kaveri Seeds के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इसका शेयर करीब 455 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 135 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात की जाए तो निवेशक यहा से करीब 30% तक का मुनाफा कमा सकते है। अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर Kaveri Seeds के शेयर मे निवेश कर सकते है। जिस से आपको आपके इस निवेश पर 30% के हिसाब से हर 1 लाख रुपए पर 30 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

यहा पढे : ₹188 जाएगा इस Power कंपनी का शेयर, हाल ही मे इन Experts ने दी ख़रीदारी की सलाह

 

20% से बढ़ा जून तिमाही का मुनाफा :  

हाल ही मे Kaveri Seeds ने अपने वित्तवर्ष 2023 की पहली तिमाही मतलब की जून तिमाही के नतीजे पेश किए है। जिसमे कंपनी को करीब 241 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 202 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 20% से बढ़ा है। वही मार्च तिमाही मे कंपनी को मुनाफे की जगह पर 13 करोड़ रुपए का नुकसान था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी नुकसान से बड़े मुनाफे मे आ चुकी है।

अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो जून तिमाही मे कंपनी की आय करीब 732 करोड़ रुपए की रही। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 682 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे करीब 50 करोड़ रुपए की बढ़त हुई है। साथ ही मार्च तिमाही मे कंपनी की आय सिर्फ 55 करोड़ रुपए की थी। जो की इस तिमाही मे बढ़कर करीब 732 करोड़ रुपए की हो चुकी है। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी की आय करीब 13 गुना से ज्यादा हुई है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।