Kamdhenu-Ltd-share-price-news-hindi

जी हा इस कंपनी का शेयर जल्द ही 855 रुपए तक जा सकता है। जिस से निवेशको को अच्छा मुनाफा मिल सकता है। यहा हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

जल्द ही ₹855 जाएगा इस Pharma कंपनी का शेयर :

हाल ही मे इस कंपनी पर ब्रोकरेज हाउस शेरखान ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर यहा से 855 रुपए तक जा सकता है। यदि अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर करीब 710 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 145 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

अगर प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 20% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 20 हजार रुपए कमा सकते है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर चाहे तो इस कंपनी मे निवेश कर सकते है। अरे हा, इस कंपनी का नाम तो मैंने बताया ही नहीं! इस कंपनी का नाम है Lupin Ltd. जी हा Lupin share price target 855 रुपए का है Experts की राय के मुताबिक।

यहा पढे : Promoter ने गिरवी रखे 5 करोड़ से भी ज्यादा के शेयर, क्या आपके पास है? यहां से जाने कंपनी का नाम

नुकसान से मुनाफे मे आयी कंपनी :

LUPIN कंपनी को सितंबर तिमाही मे करीब 134 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। जबकी पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे कंपनी को करीब 2095 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी नुकसान से मुनाफे मे आयी है।

वही अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो 4146 करोड़ रुपए की रही, जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 4091 करोड़ रुपए की रही है। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे बढ़त देखने को मिली है। तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी 87 करोड़ रुपए का नुकसान इस तिमाही मे 134 करोड़ रुपए के मुनाफे मे बादल चुका है।

यहा पढे : यहा से 63% बढ़ेगा इस कंपनी का शेयर, इन Experts ने कहा खरीदो, यहा से जाने कंपनी का नाम

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Lupin है वह कंपनी जिसका शेयर Experts की राय के मुताबिक 855 रुपए तक जा सकता है। जीस से निवेशक अच्छा पैसा कमा सकते है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।