techno-electric-engineering-stock-price-target

जी हा इस कंपनी का शेयर Experts की राय के मुताबिक यहा से 63% बढ़ सकता है। जिस से निवेशक बड़ा पैसा कमा सकते है। यहा हमने आपको इसी के बारे मे जानकारी दी है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

यहा से 63% बढ़ेगा इस कंपनी का शेयर :

हाल ही मे इस कंपन पर ICICI Direct ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर करीब 471 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर 289 रुपए पर चल रहा है। मतलब निवेशको को यहा से करीब 182 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 63% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 63 हजार रुपए का मुनाफा कम सकते है। इतना बड़ा मुनाफा दे सकने वाली कंपनी का नाम है Techno Electric and Engineering अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है, तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश के बारे मे सोचा जा सकता है।

यहा पढे : यहा से 1.5 गुना होगा इस दमदार कंपनी का शेयर, इन Experts ने दी ख़रीदारी की सलाह, यहा से जाने कंपनी का नाम

एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

Techno Electric & Engineering कंपनी को सितंबर तिमाही मे करीब 59 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 65 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 6 करोड़ रुपए से कम हुआ है। वही अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो सितंबर तिमाही मे कंपनी की आय करीब 228 करोड़ रुपए की रही, जो की पिछले वित्तवर्ष की समान तिमाही मे करीब 274 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल से कंपनी की आय मे भी कमी देखने को मिली है।

यदि तिमाही दर तिमाही के हिसाब से बात करे तो सितंबर तिमाही मे कंपनी की आय 228 करोड़ रुपए की है, जो की पिछली तिमाही मे करीब 173 करोड़ रुपए की थी। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी की आय मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है। तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा भी 36 करोड़ रुपए से बढ़कर 59 करोड़ रुपए हो चुका है।

यहा पढे : यहा से 38% तक मुनाफा देंगे यह 3 शेयर, इन Experts ने दी ख़रीदारी की सलाह, यहा से जाने कंपनियो के नाम

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Techno Electric & Engineering है वह कंपनी जिसका Target ICICI Direct ने बढ़ाया है उस वजह से निवेशक यहा से 63% मुनाफा कमा सकते है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।