Naxara Technologies share price target march 2023Naxara Technologies share price target march 2023

छुटकी कंपनी पर ICICI Securities ने दी ख़रीदारी की रेटिंग, टार्गेट जानकार करेंगे बल्ले बल्ले। इस छुटकी गेमिंग कंपनी पर हाल ही मे ICICI Securities ने ख़रीदारी की रेटिंग दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 700 रुपए तक जा सकता है। अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इसका शेयर 505 रुपए पर चल रहा है। मतलब की experts की राय के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर करीब 195 रुपए की तेज़ी देखने को मिल सकती है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी के शेयर मे निवेश कर के निवेशको को करीब 39% का मुनाफा मिल सकता है। जिस से की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 39 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस गेमिंग कंपनी का नाम है, Nazara Technologies Ltd.

अन्य पढे : मोतीलाल ओसवाल का इस construction कंपनी पर भरोसा कायम, इतने target के साथ दी buy rating

एसे रहे नतीजे :

Nazara Technologies Ltd को इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे करीब 22 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 17 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे 5 करोड़ रुपए की बढ़त हुई है।

हालांकि पिछली मतलब की सितंबर तिमाही मे भी कंपनी को 17 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ था। जिस से की कंपनी तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी के मुनाफे मे 5 करोड़ रुपए की बढ़त हुई है।

अन्य पढे : 80% गिरा इस ब्रोकिंग कंपनी का मुनाफा, promoter ने बेचे 25 लाख शेयर, आपके पास है?

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।