Gokaldas Exports share price nse

अगर आप शेयर बाज़ार मे और किसी Construction कंपनी मे निवेश करना चाहते है तो यह post आपके बहुत काम की है। आज हम आपको एक एसी कंपनी के बारे मे बताएँगे जिस पर हाल ही मे experts ने ख़रीदारी की सलाह दी है। साथ ही उसके शेयर पर करीब 89 रुपए तक जा सकता है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी ?

 

₹89 जाएगा इस Construction कंपनी का शेयर : 

Geojit Financials ने NCC Ltd पर ख़रीदारी की सलाह दी है। साथ ही उसके शेयर पर करीब 89 रुपए का target भी दिया है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी NCC Ltd का शेयर करीब 74 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 15 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। अगर प्रतिशत के बारे मे बात करे तो निवेशक यहा से करीब 20% का मुनाफा कमा सकते है।

यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करना चाहते है और किसी Construction कंपनी मे निवेश करना चाहते है तो इस level पर NCC Ltd के शेयर मे निवेश के बारे मे सोच सकते है। आपको आपके इस निवेश पर experts की राय के मुताबिक करीब 20% के हिसाब से हर 1 लाख रुपए पर 20 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। जो की आपको FD मे मिल रहे ब्याज से करीब 4 गुना ज्यादा है।

यहा पढे : ₹1700 जाएगा इस दमदार कंपनी का शेयर, अभी निवेश से मिलेगा बड़ा मुनाफा, यहा से जाने कंपनी का नाम

 

2.5 महीनो मे दे चुका है 40% का मुनाफा : 

अगर NCC Ltd के शेयर के रिटर्न के बारे मे बात करे तो 20 जून 2022 के दिन इसका शेयर बाज़ार के साथ 53 रुपए पर बंद हुआ था। जो की अभी मतलब की 2.5 महीने के बाद करीब 74 रुपए पर चल रहा है। मतलब की NCC Ltd के शेयर ने अपने निवेशको को सिर्फ पिछले 2.5 महीनो से भी कम समय मे 40% का मुनाफा दे दिया है। मतलब की अगर किसी ने 2.5 महीने पहले इस शेयर मे 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसको 40 हजार रुपए का मुनाफा मिल चुका होता।

NCC Ltd को जून तिमाही मे करीब 137 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 54 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 2.5 गुना से भी ज्यादा बढ़ा है। वही मार्च तिमाही मे कंपनी का मुनाफा करीब 234 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा कम हुआ है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।