apollo-tyres-stock-price-target-2023Apollo Tyre stock price target

इन 5 कंपनियो के शेयर Experts की राय के मुताबिक जल्द ही यहा से करीब 23% तक का मुनाफा दे सकते है। यहा हम आपको इन ही 5 कंपनियो के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह 5 कंपनियाँ?

यहा से 23% तक मुनाफा देंगे यह 5 शेयर :

यहा हमने एक एक कर के इन 5 कंपनियो के बारे मे जानकारी दी है।

1) Neogen Chemicals :

हाल ही मे ICICI Direct ने Neogen Chemicals पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Neogen Chemicals Share Price 1645 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी Neogen Chemicals Share Price 1410 रुपए चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 235 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 17% का मुनाफा कमा सकते है।

मतलब की निवेशको को हर 1 लाख रुपए के निवेश पर करीब 17 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करना चाहते है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश के बारे मे सोच सकते है।

यहा पढे : खुले बाज़ार मे Promoter ने बेचे ₹5.6 करोड़ के शेयर, क्या आपके पास है यह शेयर?

2) Mahindra & Mahindra Ltd :

ICICI Direct ने Mahindra & Mahindra पर भी ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Mahindra & Mahindra Share Price 1590 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी Mahindra & Mahindra share price 1350 रुपए चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 240 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 18% का मुनाफा कमा सकते है।

मतलब की निवेशको को हर 1 लाख रुपए के निवेश पर करीब 18 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

3) Bata India Ltd :

Bata India Ltd पर भी ICICI Direct ने ही ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Bata India share price 2225 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी Bata India share price 1800 रुपए चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 425 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 24% का मुनाफा कमा सकते है।

मतलब की निवेशको को हर 1 लाख रुपए के निवेश पर करीब 24 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करना चाहते है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश के बारे मे सोच सकते है।

यहा पढे : जल्द ही 22% तक मुनाफा देंगे यह 3 दमदार शेयर, इन Experts ने कहा खरीद लो।

4) Brigade Enterprises Ltd :

हाल ही मे ICICI Direct ने Brigade Enterprises पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Brigade Enterprises share price 595 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी Brigade Enterprises share price 500 रुपए चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 95 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 19% का मुनाफा कमा सकते है।

मतलब की निवेशको को हर 1 लाख रुपए के निवेश पर करीब 19 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

5) NRB Bearings :

ICICI Direct ने NRB Bearings share price target करीब 220 रुपए का दिया है। हालांकि अभी NRB Bearings share price 173 रुपए चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 47 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 27% का मुनाफा कमा सकते है।

मतलब की निवेशको को हर 1 लाख रुपए के निवेश पर करीब 27 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करना चाहते है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश के बारे मे सोच सकते है।

निष्कर्ष :

तो दोस्तो यह है वह 5 कंपनी जो की जल्द ही यहा से निवेशको को 23% तक का मुनाफा दे सकती है। जिस से निवेशक अच्छा पैसा कमा सकते है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।