Authum Investment Share Price NSE

    हम यहा पर जिस कंपनी के बारे मे जानकारी देने वाले है उस कंपनी ने तो निवेशको पर पिछले 4 ही दिनो मे पैसो की बारिश कर दी है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है वह इतना बड़ा पैसा देने वाली कंपनी ?

     

    4 दिन मे 1.5 गुना हुआ इस दमदार कंपनी का शेयर : 

    Repco Home Finance limited है वह कंपनी जिसने निवेशको पर सिर्फ पिछले 4 ही दिनो मे पैसो की बारिश कर दी है। 12 अगस्त 2022 के दिन बाजार के साथ Repco Home Finance limited का शेयर करीब 158 रुपए पर बंद हुआ था। जिसके दूसरे कारोबारी दिन मे इसमे अच्छी तेज़ी देखने को मिली। यह तेज़ी कल के दिन मतलब की 19 अगस्त तक तो चली और सिर्फ कल के दिन मे ही Repco Home Finance limited के शेयर मे करीब 20% की बढ़त देखने को मिली है। इन सबको मिलाकर Repco Home Finance limited के शेयर ने सिर्फ पिछले 4 ही दिनो मे 158 रुपए से 247 रुपए पर जाकर अपने निवेशको का पैसा 1.5 गुना से भी ज्यादा कर दिया है।

    यहा पढे : ₹20 हजार कमा सकते है इस Tyre कंपनी के शेयर से, Experts ने कहा खरीदो।

     

    इस तिमाही मे मुनाफा हुआ दुगना : 

    दरसल कुछ दिन पहले ही Repco Home Finance limited ने अपने जून तिमाही के नतीजे पेश किए है। जिसमे कंपनी को करीब 62 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की समान तिमाही मे करीब 32 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब करीब दुगना हो चुका है। यदि मार्च तिमाही के बारे मे बात करे तो मार्च तिमाही मे कंपनी का मुनाफा करीब 42 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी Repco Home Finance limited के मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

    अगर Repco Home Finance limited की आय के बारे मे बात करे तो जून तिमाही मे कंपनी की आय करीब 302 करोड़ रुपए की रही। यह आय पिछले वित्तवर्ष की समान तिमाही मे करीब 320 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय करीब 18 करोड़ रुपए से कम हो चुकी है। वही मार्च तिमाही मे कंपनी की आय करीब 318 करोड़ रुपए की थी। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी की आय मे करीब 16 करोड़ रुपए की कमी आयी है।

    Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

    अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

    By Gaurav

    Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।