HDFC AMC SHARE PRICE TARGET 1

HDFC Group की इस कंपनी पर हाल ही मे prabhudas liladhar ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 2100 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर 1783 रुपए पर चल रहा है। मतलब निवेशको को यहा से 317 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक यहा से करीब 18% का मुनाफा मिल सकता है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 18 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। अगर कोई व्यक्ति शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम ले सकता है तो इस कंपनी मे निवेश कर सकता है।

यहा पढे : 5 साल मे 3 गुना हुए इस कर्ज़ मुक्त कंपनी के शेयर, एक्स्पर्ट्स बोले ₹3800 तक जाएगा भाव

HDFC की कंपनी जो निवेशको को बड़ा मुनाफा दे सकती है उसका नाम है HDFC AMC मतलब की जो mutual funds का कारोबार करती है।

वित्तीय स्थिति :

HDFC AMC Ltd जैसे की आप जानते है mutual funds का कारोबार करती है तो अभी कंपनी पर एक रुपए का भी कर्ज़ नहीं है। लेकीन कंपनी के पास 5229 करोड़ रुपए reserves के रूप मे है। वही शेयर केपिटल के रूप मे 107 रुपए है। अब कंपनी के पास कर्ज़ कुछ नहीं है तो उसको ब्याज भी कुछ देना नहीं है। हालांकि कर्ज़ लेना बुरा नहीं है लेकिन कर्ज़ limit मे होना चाहिए तभी कंपनी उस कर्ज़ से अच्छा मुनाफा कमा पाएगी और कंपनी आगे बढ़ पाएगी।

यहा पढे : ₹1500 जाएगा टाटा का यह दमदार शेयर,35% बढ़ा मुनाफा, मोतीलाल ओसवाल ने दी ख़रीदारी की रेटिंग

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।