insecticides-india-share-price-target-2023

Ethanol Blending से Ethanol की बहुत सी कंपनियो को मुनाफा होगा। इसी list मे यह कंपनी भी सामील है। हाल ही मे Axis Securities ने इस ethanol की कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह के साथ बड़ा target भी दिया है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 550 रुपए तक जा सकता है।

हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर 350 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को experts के target के मुताबिक करीब 200 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक यहा से करीब 57% के हिसाब से हर 1 लाख रुपए पर 57 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है।

यहा पढे : 75% डिविडेंड देगी यह पावर कंपनी, डिविडेंड लेने के लिए इस दिन होने चाहिए आपके पास शेयर

जी हा 1 लाख पर 57 हजार रुपए का मुनाफा दे सकती है यह कंपनी। Ethanol का काम करने वाली इस कंपनी का नाम है Praj Industries Ltd.

3 साल मे 5 गुना हुआ शेयर :

Praj Industries Ltd Share Price 3 साल पहले करीब 64 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी करीब 350 रुपए पर चल रहा है। मतलब की पिछले 3 साल मे Praj Industries Ltd Share Price 6 गुना से भी ज्यादा हो चुका है।

अगर किसी ने इस कंपनी मे 3 साल पहले 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसका वह निवेश आज 5 लाख रुपए से भी ज्यादा का हो चुका होता। मतलब 3 साल मे इस कंपनी ने अपने निवेशको को मालामाल कर दिया है।

यहा पढे : जल्द ही 1.5 गुना होगा इस केमिकल कंपनी का शेयर, एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की सलाह

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।