Greenpanel Industries Share Price Target May 2023Greenpanel Industries Share Price Target May 2023

3 साल मे पैसा किया 7 गुना से भी ज्यादा अब करने वाली है शेयर को 10 गुना।

3 साल पहले इस कंपनी का शेयर 130 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी करीब 3 साल होने के बाद 864 रुपए पर चल रहा है। हालांकि इन 3 साल मे इस कंपनी के शेयर ने करीब 995 रुपए का high बनाया है।

मतलब की इस कंपनी का शेयर 3 साल मे 7.5 गुना से भी ज्यादा हो चुका है। अगर किसी ने इस कंपनी पर 1 लाख रुपए का निवेश सिर्फ 3 साल पहले ही किया होता तो उसको वह निवेश 7.5 लाख रुपए से भी ज्यादा मे बेचने को मौका मिल चुका होता। हालांकि अभी भी निवेशक को अपना निवेश 6.5 लाख रुपए से भी ज्यादा मे बेचने का मौका मिल रहा है।

यहा पढे : 75% डिविडेंड देगी यह पावर कंपनी, डिविडेंड लेने के लिए इस दिन होने चाहिए आपके पास शेयर

अब करने जा रही है शेयर को 10 गुना :

इस Pipe बनाने वाली कंपनी ने कुछ टाइम पहले stock split करने का ऐलान किया था। जिसके मुताबिक कंपनी Rs.10 से Rs.1 पर stock split करेगी। जिसका मतलब है कंपनी अपने हर एक शेयर को 10 नए शेयर मे बदल देने वाली है। मतलब अगर अभी किसी के पास इस कंपनी के 100 शेयर है तो stock split के बाद उसके पास इस कंपनी के 1000 शेयर हो जाएंगे।

जिससे उसके शेयर तो 10 गुना हो जाएंगे। हा लेकिन इसके साथ ही नए 10 शेयर मे से हर 1 शेयर का price पुराने शेयर के price का 10वा हिस्सा ही रह जाएगा। जिस से की निवेशको का निवेश उतना ही रहेगा। सिर्फ बाज़ार के उतार चढ़ाव के कारण ही निवेशको को लाभ या नुकसान होगा।

अपने 1 शेयर को जल्द ही 10 शेयर शेयर बनाने जा रही इस कंपनी का नाम है, Hi-Tech Pipes Ltd

यहा पढे : 1.5 गुना हुआ इस प्राइवेट बेंक का मुनाफा, Axis Securities ने ख़रीदारी की रेटिंग के साथ दिया इतने रूपए का टार्गेट

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।