sobha ltd share price target 2023 1 1

₹78 हजार का मुनाफा देगी यह Real Estate कंपनी, इन experts ने दी ख़रीदारी की सलाह। HDFC Securities ने इस Real Estate कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 935 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 523 रुपए पर है।

मतलब experts के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे प्रति शेयर 382 रुपए की बढ़त हो सकती है। प्रतिशत के हिसाब से यह बढ़त करीब 78% की होती है। जिस से की अगर कोई व्यक्ति इस Real Estate कंपनी मे 1 लाख रुपए निवेश करता है तो उसे 78% के हिसाब से 78 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

निवेशको को जल्द ही इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस Real Estate कंपनी का नाम है Sobha Ltd.

अन्य पढे : सालभर मे दुगना हुआ इस दमदार कंपनी का शेयर, अब promoter ने बेचे 2 करोड़ के शेयर

3.5 गुना हुआ तिमाही मुनाफा :

Sobha Ltd को मार्च तिमाही मे करीब 49 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 14 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 3.5 गुना हुआ है।

वही दिसम्बर तिमाही मे कंपनी को करीब 32 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी के मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

अन्य पढे : 3 साल मे 1 लाख को बनाया 4 लाख, experts बोले अभी तो और बढ़ेगा

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।