welspun india share price target nov 2023

₹30 हजार का मुनाफा देगी यह Hiring कंपनी, इन experts ने दी Buy Rating. ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने इस hiring कंपनी मतलब की कर्मचारी को रखने मे मदद करने वाली कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 2890 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 2209 रुपए पर है।

मतलब experts के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे प्रति शेयर 681 रुपए की बढ़त हो सकती है। प्रतिशत के हिसाब से यह बढ़त करीब 30% की होती है। जिस से की अगर कोई व्यक्ति इस Hiring कंपनी मे 1 लाख रुपए निवेश करता है तो उसे 30% के हिसाब से 30 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

निवेशको को जल्द ही इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस Hiring कंपनी का नाम है Team Lease Services Ltd.

अन्य पढे : सालभर मे दुगना हुआ इस दमदार कंपनी का शेयर, अब promoter ने बेचे 2 करोड़ के शेयर

एसा रहा तिमाही मुनाफा :

Team Lease Services Ltd को मार्च तिमाही मे करीब 24 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 32 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 8 करोड़ रुपए से कम हुआ है।

वही दिसम्बर तिमाही मे कंपनी को करीब 29 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी के मुनाफे मे करीब 5 करोड़ रुपए की कमी देखने को मिली है।

अन्य पढे : 3 साल मे 1 लाख को बनाया 4 लाख, experts बोले अभी तो और बढ़ेगा

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।