Coal India Share Price Target March 2023

₹275 जाएगा इस सरकारी कंपनी का शेयर,इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो। हाल ही मे ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने इस सरकारी कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 275 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 208 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस सरकारी कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 67 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 32% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 32 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

निवेशको को 32% का मुनाफा दे सकने वाली इस सरकारी कंपनी का नाम है Coal India Ltd.

अन्य पढे : ₹700 प्रति शेयर का मुनाफा देगी यह एविएशन कंपनी, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की रेटिंग

3 साल मे हुआ 1.5 गुना से भी ज्यादा :

Coal India Ltd Share Price आज से 3 साल पहले करीब 131 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी 3 साल के बाद करीब 208 रुपए पर चल रहा है। मतलब की पिछले 3 साल मे इस कंपनी के शेयर मे करीब 77 रुपए प्रति शेयर की बढ़त देखने को मिली है।

प्रतिशत के हिसाब से कहा जाए तो 3 साल मे Coal India Ltd Share Price 58% से बढ़ा है। जिस से की 3 साल पहले किया गया 1 लाख का निवेश आज 1 लाख 58 हजार रुपए बन चुका है।

अन्य पढे : SBI का शेयर भर सकता है उचि उड़ान, एक्स्पर्ट्स का टार्गेट जानकार कहेंगे अरे वाह!

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।