Max Healthcare Share Price Target April 2023Max Healthcare Share Price Target April 2023

32% मुनाफा देगा यह Electronics कंपनी का शेयर, इन Experts ने दी buy rating. हाल ही मे LKP Research ने इस Electronics कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 86 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 64 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस Electronics कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 22 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 34% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 34 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

निवेशको को 34% का मुनाफा दे सकने वाली इस Electronics कंपनी का नाम है Electronics Mart India Ltd.

अन्य पढे : ₹700 प्रति शेयर का मुनाफा देगी यह एविएशन कंपनी, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की रेटिंग

ध्यान दे :

Electronics Mart India Ltd के बारे मे ध्यान देने वाली बात यह है की कंपनी के पास reserves के रूप मे करीब 362 करोड़ रुपए है। साथ मे शेयर केपिटल 300 करोड़ का है। मातलब की कुल Equity 662 करोड़ रुपए की है। जबकि कंपनी पर 1462 करोड़ रुपए का कर्ज़ है।

जो की कंपनी के खुद के पैसे से दुगना से भी ज्यादा कर्ज़ है। जो की कंपनी को मंदी के समय जब business धीमा होगा तब दिक्कत कर सकता है। जैसे की Suzlon जैसी कंपनी मे हो चुका है।

अन्य पढे : SBI का शेयर भर सकता है उचि उड़ान, एक्स्पर्ट्स का टार्गेट जानकार कहेंगे अरे वाह!

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।