Poddar Housing & Development Ltd Share Price News HindiPoddar Housing & Development Ltd Share Price News Hindi

Promoter ने गिरवी रखे 21 करोड़ के शेयर, शेयर फिसला 2.5%. BSE की website पर से मिली जानकारी के मुताबिक इस कंपनी के promoter ने 23 मार्च के दिन इस कंपनी के करीब 25 लाख शेयर गिरवी रख दिए है। उसी जानकारी के मुताबिक गिरवी रखे गए इन 25 लाख शेयर की value करीब 21 करोड़ 17 लाख 50 हजार रुपए है।

मतलब की इस कंपनी के promoter ने कंपनी के करीब 21 करोड़ रुपए से भी ज्यादा कीमत के शेयर गिरवी रख दिए है। गिरवी रखने वाले इस promoter का नाम है, Kailash Chandra Agarwal। साथ ही जिस कंपनी के इतनी बड़ी मात्रा मे शेयर गिरवी रखे गए है, उस कंपनी का नाम है, GENUS POWER INFRASTRUCTURES LTD.

अन्य पढे : ₹700 प्रति शेयर का मुनाफा देगी यह एविएशन कंपनी, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की रेटिंग

शेयर फिसला 2.5% :

Genus Power Ltd का शेयर 23 तारीख को करीब 85 रुपए पर बंद हुआ था। जो की यह गिरवी रखने की खबर आने के बाद दूसरे मतलब की 24 तारीख को 2.5% गिरकर करीब 83 रुपए पर बंद हुआ है।

मतलब की सिर्फ 1 ही दिन मे इतने बड़े शेयर गिरवी रखने की खबर की वजह से इस कंपनी के शेयर मे 2.5% से ज्यादा की गिरावट हुई है।

अन्य पढे : SBI का शेयर भर सकता है उचि उड़ान, एक्स्पर्ट्स का टार्गेट जानकार कहेंगे अरे वाह!

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।