tata steel sell rating citi

1 महीने मे 35% गिरा इस चावल की कंपनी का शेयर, 1 लाख पर हुआ 35 हजार का नुकसान। बासमती चावल बेचने वाली इस कंपनी का शेयर 1 महीने पहले करीब 303 रुपए पर चल रहा था। इसके बाद अभी इसका शेयर करीब 191 रुपए पर चल रहा है। मतलब की पिछले 1 महीने मे इस कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर करीब 112 रुपए की गिरावट हुई है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो यह गिरावट करीब 37% की है। मतलब की अगर किसी व्यक्ति ने इस कंपनी मे 1 महीने पहले 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसका वह निवेश आज सिर्फ 63 हजार रुपए ही रह गया होता। क्यूकी शेयर मे 37% की गिरावट से उसके निवेश मे भी 37% के हिसाब से 37 हजार रुपए की गिरावट हुई है।

1 महीने मे निवेशको को इतना बड़ा नुकसान देने वाली और चावल बेचने वाली कंपनी का नाम है, GRM Overseas Ltd.

अन्य पढे : ₹700 प्रति शेयर का मुनाफा देगी यह एविएशन कंपनी, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की रेटिंग

सलभर मे किया 65% का नुकसान :

1 महीने मे तो GRM Overseas Ltd ने निवेशको को बड़ा नुकसान दिया ही है, लेकिन साल भर मे भी नुकसान ही दिया है। 1 साल पहले GRM Overseas Ltd Share Price 570 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी जैसे हमने पहले बताया 191 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की 1 साल मे इस कंपनी के शेयर मे करीब करीब 379 रुपए की कमी हुई है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो GRM Overseas Ltd share price मे 1 साल मे 65% की कमी हुई है। जिस से की 1 साल पहले किया गया 1 लाख रुपए का निवेश अभी 65% के हिसाब से 65 हजार रुपए के नुकसान के बाद 35 हजार रुपए का रह चुका होता।

अन्य पढे : SBI का शेयर भर सकता है उचि उड़ान, एक्स्पर्ट्स का टार्गेट जानकार कहेंगे अरे वाह!

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।