Tata Power Share Price Target April 2023Tata Power Share Price Target April 2023

₹262 जाएगा टाटा का यह दमदार शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की रेटिंग। हाल ही मे ICICI SECURITIES ने Tata की इस दमदार कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 262 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 190 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 72 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 38% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 38 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

जल्द ही 262 रुपए तक जा सकने वाली Tata की इस कंपनी का नाम है Tata Power Company Ltd.

अन्य पढे : Bajaj की इस कंपनी मे promoter ने किया 2 करोड़ का निवेश, मुनाफा बढ़ा 23%, आपके पास है?

90% बढ़ा तिमाही मुनाफा :

Tata Power Company Ltd को इस वित्तवर्ष की december तिमाही मे करीब 1052 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 552 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे करीब 90% से ज्यादा की बढ़त देखने को मिली है।

वही पिछली तिमाही मे यह मुनाफा करीब 935 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी के मुनाफे मे थोड़ी बढ़त देखने को मिली है।

अन्य पढे : ₹220 का शेयर गिरकर आया ₹81 पर, 1 लाख रह गया 36 हजार, 6 महीने मे डूब गई निवेशको की नैया

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।