Hindustan Aeronautics Ltd Share Price Target April 2023Hindustan Aeronautics Ltd Share Price Target April 2023

₹3300 जाएगा इस सरकारी कंपनी का शेयर, इन Experts ने कहा खरीदो। हाल ही मे ICICI Direct ने इस सरकारी कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 3300 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 2712 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 588 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 22% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 22 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

जल्द ही 3300 रुपए तक जा सकने वाली इस सरकारी कंपनी का नाम है Hindustan Aeronautics Ltd.

अन्य पढे : ₹112 जाएगा इस सरकारी कंपनी का शेयर, इन Experts ने दी ख़रीदारी की रेटिंग

70% मुनाफा दिया 1 साल मे :

Hindustan Aeronautics Ltd का शेयर 1 साल पहले करीब 1560 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी 1 साल के बाद 2712 रुपए पर चल रहा है। मतलब की बीते 1 साल मे इस कंपनी के शेयर मे प्रति शेयर 662 रुपए की बढ़त देखने को मिली है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे 1 साल मे 70% से भी ज्यादा की बढ़त देखने को मिली है। अगर किसी ने 1 साल पहले इस कंपनी मे 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसका वह निवेश आज 70 हजार रुपए का मुनाफा दे रहा होता।

अन्य पढे : 4 गुना से भी ज्यादा हुआ इस Ad कंपनी का शेयर, साल भर मे निवेशक हुए मालामाल

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।