procter gamble haelth dividend news hindiLIC Share Price Target April 2023

40 हजार का मुनाफा देगा यह सरकारी बैंक, इन experts ने कहा खरीदो। हाल ही मे मोतीलाल ओसवाल ने इस सरकारी बैंक पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 240 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 168 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस बैंक के शेयर मे हर शेयर पर 72 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 42% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 42 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

जल्द ही 42 हजार रुपए का मुनाफा दे सकने वाली इस सरकारी बैंक का नाम है Bank of Baroda.

अन्य पढे : ₹640 जाएगा इस FMCG कंपनी का शेयर, इन Experts ने दी ख़रीदारी की रेटिंग

40% मुनाफा दिया 1 साल मे :

Bank of Baroda का शेयर 1 साल पहले करीब 119 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी 1 साल के बाद 168 रुपए पर चल रहा है। मतलब की बीते 1 साल मे इस कंपनी के शेयर मे प्रति शेयर 49 रुपए की बढ़त देखने को मिली है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे 1 साल मे 40% से भी ज्यादा की बढ़त देखने को मिली है। अगर किसी ने 1 साल पहले इस bank मे 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसका वह निवेश आज 40 हजार रुपए का मुनाफा दे रहा होता।

अन्य पढे : ₹7 प्रति शेयर dividend देगी यह सोलर पेनल बनाने वाली कंपनी, इस दिन है record date

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।