Dabur India Share Price Target April 2023Dabur India Share Price Target April 2023

₹640 जाएगा इस FMCG कंपनी का शेयर, इन Experts ने दी ख़रीदारी की रेटिंग। हाल ही मे ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने इस FMCG कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 640 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 548 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 92 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 17% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 17 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

जल्द ही 640 रुपए तक जा सकने वाली इस FMCG कंपनी का नाम है Dabur India Ltd.

अन्य पढे : ₹3300 जाएगा इस सरकारी कंपनी का शेयर, इन Experts ने कहा खरीदो

एसे रहे तिमाही नतीजे :

Dabur India Ltd को december तिमाही मे करीब 477 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की समान तिमाही मे करीब 504 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा बढ्ने के बजाए कम हुआ है।

साथ ही सितंबर तिमाही मे यह मुनाफा 491 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी के मुनाफे मे गिरावट देखने को मिली है। हालांकि कंपनी पर 1 रुपए के कर्ज़ के मुक़ाबले 8.5 रुपए खुद के है, जिस से की कंपनी पर कर्ज़ के संबंध मे कोई मुसीबत आना मुश्किल है।

अन्य पढे : ₹7 प्रति शेयर dividend देगी यह सोलर पेनल बनाने वाली कंपनी, इस दिन है record date

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।